Urfi Javed ने फिर काटा बवाल, स्टाइल का ये नया तड़का!

1-Urfi Javed ने फिर काटा बवाल, रिपीट की ड्रेस पर लगाया स्टाइल का ये नया तड़का!

images 31
Urfi Javed ने फिर काटा बवाल, रिपीट की ड्रेस पर लगाया स्टाइल का ये नया तड़का!

2-अपने इसी टैलेंट के चलते उर्फी आज सिर्फ मुंबई या इंडिया में ही नहीं बल्कि सरहदों के पार भी खूब सुर्खियां बंटोर रहे हैं.

Urfi Javed Dress: उर्फी जावेद का स्टाइल ही हटके है. हर बार कुछ ना कुछ ऐसा पहनकर आ जाती हैं कि बवाल मच जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन ये पहला मौका है जब उर्फी अपने ही अतरंगी अंदाज को फिर से कॉपी करती हुई दिखीं. जी हां…उर्फी ने पहले पहनी हुई ड्रेस को कॉपी किया लेकिन पहले से जुदा अंदाज में. वहीं बारिश में जब हसीना हटके स्टाइल में पहुंचीं तो सोशल मीडिया पर हंगामा तो मचना ही था.

images 29
उर्फी जावेद का स्टाइल ही हटके है

मुंबई में बारिश हो रही हैं और रिमझिम गिरते सावन में हर रोज आग लगा रही हैं उर्फी जावेद. अब एक बार बारि टिप टिप करती बारिश की बूंदों के बीचों बीच उर्फी का बोल्ड अंदाज दिखा. ब्लैक कलर के आउटफिट पहने उर्फी का ये स्टाइल कुछ देखा देखा सा लगा. दरअसल, उर्फी ने जो पैंट पहनी थी वो पहले भी उसे पहन चुकी हैं. लेकिन इस बार ऑफ शॉल्डर पहनकर उर्फी ने खुद को नया लुक देने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उनकी ये चाल नोटिस कर ली.

हालांकि सोशल मीडिया पर उनके इस स्टाइल को लेकर मिले जुले रिएक्शन ही देखने सुनने को मिल रहे हैं. किसी को हसीना का ये बोल्ड अंदाज भा गया तो किसी ने फिर से उर्फी जली कटी सुना डाली.

3-जूते से बना डाली ड्रेस

images 30

वहीं एक दिन पहले भी हसीना का ऐसा हटके अंदाज दिखा कि देखने वालों की बोलती ही बंद हो गई. कहीं जूते से बनी ड्रेस देखी है आपने. लेकिन उर्फी के क्रेजी और यूनिक फैशन आइडिया कमाल के रहते हैं. जब उनके जूते साइज के नहीं आए तो उन्हें इस्तेमाल में लाने का तरीका इस हसीना ने खोज डाला. जिसे देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं आया.
उर्फी जावेद बोल्ड कपड़े क्यों पहनती हैं?
बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद ने स्वीकार किया है कि वह बोल्ड आउटफिट पहनती हैंध्यान खींचने के लिए. उन्होंने कहा कि उनके माता-पिता अब उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं क्योंकि उन्हें काफी धमकियां मिलती हैं.

4- फैशन कहां से आया?
शालीन पहनावे की उत्पत्ति का पता बहुत पहले से लगाया जा सकता है8वीं सदी का आरंभिक इस्लामी साम्राज्य, बाद में 14वीं शताब्दी के ओटोमन साम्राज्य के दौरान देखा गया, जब शॉल, वस्त्र और कफ्तान आम तौर पर देखे जाते थे।

5-उर्फी जावेद इतने अमीर कैसे हैं?
2023 तक, उर्फी जावेद की मासिक आय या वेतन लगभग 2+ करोड़ भारतीय रुपये होने का अनुमान है।उनकी आय मुख्य रूप से उनके अभिनय करियर, ब्रांड समर्थन और सोशल मीडिया पर प्रायोजन से आती है. उर्फी जावेद एक टीवी शो के प्रति एपिसोड के लिए 40,000 से अधिक भारतीय रुपये चार्ज करती हैं।

Leave a Comment

0Shares