Realme ला रहा दो धांसू Tiny headphones, 10 min की चार्जिंग में 7 घंटे गाने सुनाएगा; लॉन्च डेट

Table of Contents

Realme ला रहा दो धांसू Tiny headphones, 10 min की चार्जिंग में 7 घंटे गाने सुनाएगा; लॉन्च डेट

रियलमी 23 अगस्त को Realme Buds Air 5 series के तहत दो नए ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च करेगा। नए ईयरबड्स Realme 11 और Realme 11X स्मार्टफोन के साथ लॉन्च होंगे, कंपनी ने इस हफ्ते की शुरुआत में खुलासा किया था। सीरीज में Realme Buds Air 5 और Realme Buds Air 5 Genius शामिल हैं।

10 मिनट की चार्जिंग में 7 घंटे गाने सुनाएगा

कंपनी ने खुलासा किया है कि प्रो ईयरबड्स में बैलेंस्ड बास और वोकल्स प्रदान करने के लिए डुअल ड्राइवर (एक 11 मिमी बास ड्राइवर और एक 6 मिमी माइक्रो-प्लानर ट्वीटर) की सुविधा भी है। इसी तरह, वेनिला Realme Buds Air 5 ईयरबड्स में अपग्रेडेड 12.4 मिमी ड्राइवर है और यह “सुपर-फास्ट चार्जिंग” का सपोर्ट करता है

image 120

। कंपनी का कहना है कि यूजर्स इसे सिर्फ 10 मिनट चार्ज कर 7 घंटे तक गाने सुन सकते हैं। Realme Buds Air 5 Genius में गाने सुनने के बेहतर एक्सपीरियंस के लिए एक एडवांस्ड ब्लूटूथ कोडेक की सुविधा भी हो सकती है। स्टैंडर्ड AAC और SBC कोडेक्स के अलावा, इसमें LDAC के लिए भी सपोर्ट हो सकता है।

image 121

ऑफिशियल पोस्टर में Realme Buds Air 5 को नीले केस के साथ हाइलाइट किया गया है, जबकि Realme Buds Air 5 Genius में ग्लोसी सफेद केस है। ईयरबड्स के बीच अंतर करने में मदद करने के लिए चार्जिंग केस की फिनिश भी अलग हो सकती है। अन्य फीचर्स फिलहाल सामने नहीं आए हैं।

20 हजार से कम होगी नए रियलमी फोन की कीमत

Realme Buds Air 5 ईयरबड्स के अलावा, हम दो नए Realme फोन भी देखेंगे। Realme 11 और Realme 11X, Realme 11 Genius सीरीज को फॉलो करते हैं। नई लॉन्च की गई Redmi 12 5G सीरीज और Samsung Cosmic system M14 5G को टक्कर देने के लिए दोनों डिवाइस की कीमत 20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है।

Realme 11 and Realme 11X में क्या होगा खास

Realme 11 और Realme 11X फ्लैट एड और राउंड रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ एक जैसे दिखते हैं। फोन में पीछे की तरफ दो कैमरे हैं।

image 122

रियलमी ने खुलासा किया है कि Realme 11 में 108-मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा और 67W चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी है। अन्य फीचर्स में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 240 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.72-इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले शामिल हो सकता है।

image 123

यह 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100+ प्रोसेसर से लैस हो सकता है। 108 मेगापिक्सेल कैमरे के साथ फोन में 2 मेगापिक्सेल का पोर्ट्रेट कैमरा भी हो सकता है।

image 124

उम्मीद है कि Realme 11X कुछ बदलावों के साथ समान फीचर्स प्रदान करेगा। इसमें 64-मेगापिक्सेल का प्राइमरी रियर कैमरा और 33W चार्जिंग सपोर्ट शामिल हो सकता है। Realme 11X सस्ता भी हो सकता है। दोनों फोन के बॉक्स में संभवतः चार्जर शामिल होगा।

रियलमी बड्स वायरलेस ब्लूटूथ ईयरफोन की कीमत 1,799 रुपये है। ग्राहक इन वायरलेस ईयफोन को Amazon और रियलमी के ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं। रियलमी ब्रांड के इस डिवाइस के तीन कलर वेरिएंट हैं, ब्लैक, ग्रीन और रेड।


क्या रियलमी ब्लूटूथ अच्छा है?इस ईयरफोन की कॉल क्वालिटी बहुत अच्छी है । शोर-शराबे वाले माहौल में भी दोनों तरफ से आवाज साफ आती है। अब बात करते हैं ईयरफोन के मुख्य भाग यानी साउंड क्वालिटी की। यह ईयरफोन 11.2mm ड्राइवर्स के साथ आता है जो काफी अच्छी साउंड क्वालिटी पैदा करता है।


ब्लूटूथ कितनी दूरी तक काम करता है?ब्लूटूथ ऐसी वायरलेस तकनीक है, जिसका इस्तेमाल इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के बीच डाटा ट्रांसफर करने के लिए किया जाता है। हालांकि, इस डाटा ट्रांसफर के दौरान दोनों डिवाइस के बीच ज्यादा से ज्यादा दूरी 10 से 50 मीटर तक हो सकती है।

Table of Contentslatest news

Leave a Comment

0Shares