RARKPK Morning Inhabitance: धीमी हुई आलिया-रणवीर की मूवी की शुरुआत, कुल इतने दर्शकों ने देखी फिल्म

Table of Contents

RARKPK Morning Inhabitance: धीमी हुई आलिया-रणवीर की मूवी की शुरुआत, कुल इतने दर्शकों ने देखी फिल्म

Rough Aur Rani Kii Prem Kahaani Morning Inhabitance: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर निर्देशक करण जौहर की मचअवेटेड मूवी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ आखिरकार सिनेमाघर पहुंच गई है। इस मूवी को 28 जुलाई के दिन रिलीज किया गया। इस फिल्म का इंतजार लंबे वक्त से दर्शकों को था। अब जब फिल्म आखिरकार थियेटर पहुंच चुकी है तो इसने पहले दिन पहले शो में धीमी रफ्तार से एंट्री की। फिल्म की रिलीज के बाद इसकी मॉर्निंग ऑक्यूपेंसी की रिपोर्ट्स सामने आने लगी हैं। जिसके बाद उम्मीद है कि शाम तक शायद ये मूवी कुछ रफ्तार हासिल करने में सफल हो सके।

सुबह के शोज में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी‘ को मिले कुल इतने दर्शक

download 2023 07 29T072612.754


सामने आ रहीं ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने सुबह काफी स्लो स्टार्ट ली। इस मूवी को देखने के लिए मॉर्निंग शोज में सिर्फ 10-15 फीसदी ही दर्शक थियेटर पहुंचे थे। जो इशारा देता है कि फिल्म काफी हद तक लोगों से मिलने वाले वर्ड्स ऑफ माउथ पर निर्भर करेगी। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जैसे दमदार सितारों के कंधों पर टिकी ये फिल्म अगर दर्शकों को इंप्रेस करने में सफल रही तो शाम के शोज में दर्शकों की ऑक्यूपेंसी दर में इजाफा हो सकता है।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को मिले क्रिटिक्स से पॉजिटीव रिव्यूज
दिलचस्प बात ये है कि इस मूवी को क्रिटिक्स से पॉजिटीव रिव्यूज मिले हैं। जाने-माने ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने इस मूवी को पूरे 4 स्टार देते हुए इसे फुल ऑन फैमिली एंटरटेनिंग मूवी बताया है। जबकि, बॉलीवुड लाइफ ने भी इस मूवी को पूरे 4 स्टार्स दिए हैं। ऐसे में ये फिल्म कसौटी का एक दर्जा तो पार कर चुकी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि मूवी दर्शकों की कसौटी पर कितनी खरी उतर पाती है। बता दें कि मॉर्निंग शोज देखकर आए दर्शकों से फिल्म अच्छे रिव्यूज हासिल कर रही है।

इतने करोड़ रुपये में बनी है ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’
करण जौहर के प्रोडक्शन बैनर धर्मा तले बनी इस मूवी को बनाने में निर्माताओं की करीब 170 करोड़ रुपये मेकिंग कॉस्ट आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस मूवी को हिट होने के लिए जरूरी होगा कि ये फिल्म करीब 200 करोड़ रुपये की कमाई हासिल कर सके। ये क्रूशियल आंकड़ा करण जौहर की फिल्म कितने दिनों में पार करेगी। ये देखना दिलचस्प होगा।

Table of Contentslatest news

Leave a Comment

0Shares