Public Beau Day: इन 5 तरीकों से बॉयफ्रेंड से जताएं प्यार, रिश्ते में घुल जाएगा रोमांस, जिंदगी होगी हैप्पी-हैप्पी

Table of Contents

Public Beau Day: इन 5 तरीकों से बॉयफ्रेंड से जताएं प्यार, रिश्ते में घुल जाएगा रोमांस, जिंदगी होगी हैप्पी-हैप्पी

Public Beau Day History and Importance: अपने बॉयफ्रेंड को स्पेशल फील कराने से आपका प्यार गहरा होता है और रिश्ते में भरोसा बढ़ता है. रिलेशनशिप को खुशहाल बनाए रखने के लिए समय-समय पर बॉयफ्रेंड पर खुलकर प्यार जताना चाहिए और उसके साथ यादगार पल बिताने चाहिए. हर साल 3 अक्टूबर को नेशनल बॉयफ्रेंड डे (Public Beau Day) मनाया जाता है.

यह दिन हर प्रेमी और प्रेमिका के लिए खास होता है. बॉयफ्रेंड डे का मौका हो, तो गर्लफ्रेंड को इसे स्पेशल बनाने की कोई कसर नहीं छोड़नी चाहिए. इससे रिश्ते में प्यार और रोमांस घुल जाएगा. साथ ही आपकी जिंदगी भी हैप्पी-हैप्पी हो जाएगी. आज आपको ऐसे ही 5 तरीके बता रहे हैं, जिन्हें अपनाकर बॉयफ्रेंड पर प्यार जताया जा सकता है और उसे खुश किया जा सकता है.

अटेंशन देकर स्पेशल फील कराएं – जब आपका बॉयफ्रेंड आपसे बात कर रहा हो तो उस पर अपना पूरा ध्यान दें. स्मार्टफोन और लैपटॉप दूर रख दें और दिन भर के तनाव को दूर करें.

आप अपने बॉयफ्रेंड को इस खास मौके पर उसी तरह प्यार करें, जो आपने पहली बार डेटिंग के दौरान दिया था. उसकी छोटी-छोटी बातों को गौर से सुनें और उसका मुस्कुराते हुए अच्छी तरह जवाब दें.

सरप्राइज देकर खुश करें – आप बॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए सरप्राइज दे सकती हैं. ऐसा करने से वह खुश हो जाएगा और आपका रिश्ता मजबूत हो जाएगा. सरप्राइज में आप उसे उसकी पसंद की कोई चीज गिफ्ट कर सकती हैं या सुबह-सबसे उसे अचानक प्यार भरे मैसेज भेज सकती हैं.

आप बॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए उसके ऑफिस में फूलों का गुलदस्ता भी भेज सकती हैं और उसके साथ कोई ग्रीटिंग कार्ड भेज सकती हैं.

गले लगकर प्यार जताएं – आप बॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए उसके गले लग सकती हैं. ऐसा करने से आपके बीच की सारी गलतफहमी दूर हो जाएंगी और आपके बीच अटूट बॉन्ड बन जाएगा. गले लगने से आपकी सेहत को भी कई फायदे होते हैं. गले लगकर आप बॉयफ्रेंड को बताएं कि उसका जिंदगी में कितना महत्व है और वह कितना अच्छा है. ऐसा करने से दोनों के बीच प्यार और ज्यादा बढ़ जाएगा.

बॉयफ्रेंड के साथ एक्टिविटीज करें – अगर आपका बॉयफ्रेंड एक्शन फिल्में देखना पसंद करता है या कहीं घूमना पसंद करता है, तो आप उसके साथ घूमने फिरने और मूवी देखने जा सकती हैं.

उसकी पसंदीदा एक्टिविटीज में इंट्रेस्ट लेने से यह साबित होता है कि आप उसकी पसंद की परवाह करती हैं और उसे सपोर्ट करती हैं.

ऐसा करने से उसका कॉन्फिडेंस बढ़ेगा और आपके बीच प्यार बेहद गहरा हो जाएगा.

उसकी कोशिशों की तारीफ करें – जब भी आपका बॉयफ्रेंड आपकी खुशी के लिए कुछ एक्स्ट्रा एफर्ट लगाए, तब आपको उसकी तारीफ करनी चाहिए और उसका धन्यवाद देना चाहिए. यदि आपका बॉयफ्रेंड किसी लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है, तो उससे शिकायत करने के बजाय सपोर्ट करें और उसे आगे बढ़ने का हौसला दें. इससे वह खुश भी रहेगा और उसका कॉन्फिडेंस बढ़ जाएगा.

Table of Contentslatest news

Leave a Comment

0Shares