Parineeti Raghav Wedding: इस जगह पर लेने वाले हैं परी-राघव सात फेरे, किराया सुन कहीं कान पर ना रख लें हाथ

Table of Contents

Parineeti Raghav Wedding: इस जगह पर लेने वाले हैं परी-राघव सात फेरे, किराया सुन कहीं कान पर ना रख लें हाथ

Parineeti Raghav Wedding: Pari-Raghav will take seven rounds at this spot, don’t put your hands on your ears subsequent to hearing the passage.

Parineeti and Raghav Chadha Wedding Setting: Parineeti Chopra and Raghav Chadha will get hitched on 24th September at Leela Castle. One day lease for this scene.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। तैयारियां अब जोरों-शोरों के साथ शुरू हो चुकी हैं और अभी हाल ही में कपल की शादी के कार्ड भी सोशल मिडिया पर काफी वायरल हुए थे। और लोगों द्वारा भी काफी पसंद किया गया था। कार्ड के अनुसार, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा उदयपुर के होटल लीला पैलेस में 24 सितंबर को सात बंधन में बंधेंगे।

लेकिन क्या आप जानते हैं, इस दो क्यूट कपल की शादी आखिर हो कहां रही है? बता दें, इनकी शादी उदयपुर के लीला पैलेस होटल में हो रही है। जिसे अक्सर शादी या रिसेप्शन के तौर पर सिलेब्रिटीज द्वारा काफी पसंद किया जाता है। यही नहीं इस होटल का एक रात का किराया इतना है कि शायद आप कान पर हाथ रख लेंगे।

होटल लीला पैलेस से कपल की शादी से जुड़े हर रीती रिवाज यही होने वाले हैं। यही नहीं, शादी के बाद एक पार्टी का आयोजन शादी के दिन ही शाम में इसी होटल में होगा। उदयपुर में मौजूद लीला पैलेस अपनी खूबसूरती के लिए काफी प्रसिद्ध है।

होटल में एक दिन रुकने का शुरूआती किराया वैसे तो 30 के आसपास है, लेकिन अगर आप महाराज सुइट में रुकते हैं तो वहां का एक रात का किराया 8 से 9 के आसपास है। इस होटल में हर तरह की सुविधाएं मौजूद हैं। ये होटल झील से घिरा हुआ है, जो इस होटल की खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा देता है। इस होटल में एक Dinner हॉल भी है, जहां 200 करीबन लोग आसानी से पार्टी कर सकते हैं। इसके अलावा आउटडोर में 100 लोग भी रह सकते हैं।

न्यूयार्क की फेमस ट्रेवल मैग्जीन ‘ट्रेवल+लेजर’ ने साल 2019 में इस होटल को होटल एंड रिजॉर्ट्स अवार्ड्स से सम्मानित किया था। इस होटल में हर तरह की सुविधा मौजूद है। यही परिणीति और राघव चड्डा की 24 सितंबर को शादी होने वाली है।

काउंटडाउन शुरू हो गया है. बस कुछ दिन की बात है, आप सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सदा सदा के लिए विवाह बंधन में बंध जाएंगे.

image 55

परिणीति का प्रयास यही रहेगा कि उनकी शादी इतनी भव्य हो कि या तो लोग उसे देखकर भौचक्के रह जाएं और दांतों तले अंगुली दबा लें या फिर उनकी ये शादी टॉक ऑफ द… या फिर उनकी ये शादी टॉक ऑफ द टाउन बन इतिहास के पन्नों में दर्ज हो जाए. एक सेलिब्रिटी की नीयत जब शादी और उसका जश्न हो तो जैसा इतिहास रहा है,

Table of Contentslatest news

Leave a Comment

0Shares