IND versus PAK LIVE Score: विराट कोहली ने जड़ा दमदार अर्धशतक, भारत का स्कोर 250 रन के पार पहुंचा

Table of Contents

IND versus PAK LIVE Score: विराट कोहली ने जड़ा दमदार अर्धशतक, भारत का स्कोर 250 रन के पार पहुंचा

Asia Cup 2023, IND versus PAK Live Score: एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड में भारत की भिड़ंत पाकिस्तान के साथ हो रही है। कोलंबो के आर प्रेमदासा स्‍टेडियम में रविवार को बारिश की वजह से मैच पूरा नहीं खेला जा सका था, जिसके बाद आज रिजर्व-डे पर मैच खेला जा रहा है। रिजर्व-डे के दिन भी बारिश की वजह से मैच शुरू होने में देरी हुई। इसके बाद कोलंबो में बारिश रूकने के बाद मैच शुरू हो चुका है। 4:40 बजे से मैच की शुरुआत हुई।

एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड में भारत की भिड़ंत पाकिस्तान के साथ हो रही है। कोलंबो के आर प्रेमदासा स्‍टेडियम में रविवार को बारिश की वजह से मैच पूरा नहीं खेला जा सका था, जिसके बाद आज रिजर्व-डे पर मैच खेला जा रहा है।

रिजर्व-डे के दिन भी बारिश की वजह से मैच शुरू होने में देरी हुई। इसके बाद कोलंबो में बारिश रूकने के बाद मैच शुरू हो चुका है। 4:40 बजे से मैच की शुरुआत हुई। हालांकि, ओवर्स में किसी भी तरह की कटौती नहीं की गई है।
टीम इंडिया की तरफ से विराट कोहली और केएल राहुल की जोड़ी क्रीज पर मौजूद हैं। वहीं, पाकिस्तान टीम के गेंदबाज हारिस रऊफ रिजर्व-डे के दिन गेंदबाजी नहीं करेंगे।

image 29

India versus Pakistan Live Score: मैदान का निरीक्षण करेंगे अंपायर्स
कोलंबो में बारिश रूक गई है। मैदानकर्मी मैदान सुखाने में जुटे हुए है। अंपायर्स 4 बजकर 20 मिनट पर मैदान का निरीक्षण करेंगे।

Ind Versus Pak Match Today: 4 बजकर 40 मिनट पर शुरू होगा मैच
काफी लंबे समय का इंतजार करने के बाद आखिरकार फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है। अंपायर्स ने मैदान का इंस्पेक्शन किया और अब मैच 4 बजकर 40 मिनट से शुरू किया जाएगा। मैच में ओवर्स में कटौती नहीं हुई है। पूरा 50 ओवर का खेल खेला जाएगा। भारतीय टीम 24.1 ओवर के बाद अपना खेल जारी करेगी। विराट कोहली (8) और केएल राहुल (17) रन पर नाबाद हैं।

Ind versus Pak Live Score: रिजर्व-डे में गेंदबाजी नहीं करेंगे हारिस रऊफ
बता दें कि कोलंबो में बारिश रूकने के बाद अब मैच 4बजकर 40 मिनट से शुरू किया जाएगा। इस बीच पाकिस्तान टीम की मुश्किलें बढ़ गई है। मैच में हारिस रऊफ गेंदबाजी नहीं करेंगे। विश्व कप से पहले पाकिस्तानी टीम का मैनेजमेंट रऊफ को ज्यादा गंभीर चोटिल नहीं होने देना चाहता, इसलिए उन्हें आज गेंदबाजी करते हुए नहीं देखा जाएगा। ये जानकारी पाकिस्तान के कोच मोर्ने मोर्केल ने दी।

India versus Pakistan Live Score: विराट-राहुल के बीच अर्धशतकीय साझेदारी
टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और केएल राहुल ने रिजर्व-डे के दिन शानदार शुरुआत की। दोनों ही बल्लेबाजों के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हो चुकी है। 30 ओवर के बाद भारत का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 175 रन पर हैं।
India versus Pakistan Live: केएल राहुल ने जड़ा दमदार अर्धशतक
करीब 6 महीने के बाद क्रिकेट मैदान पर वापसी करने के बाद केएल राहुल ने धमाकेदार अंदाज में वापसी की। उन्होंने 60 गेंदों पर 50 रन बना लिए हैं। विराट कोहली भी उनके साथ शानदार बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ही बल्लेबाजों के सामने पाकिस्तान के गेंदबाज पानी मांगते हुए नजर आ रहे हैं। पाकिस्तान टीम को विकेट की तलाश है।

Ind versus Pak Live: कोहली-राहुल के बीच शतकीय साझेदारी
केएल राहुल और विराट कोहली के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हो चुकी हैं। राहुल और कोहली दोनों आक्रामक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Table of Contentslatest news

Leave a Comment

0Shares