Education Department DEO Vacancy: शिक्षा विभाग 10वीं पास डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

Table of Contents

शिक्षा विभाग डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का नोटिफिकेशन 10वीं पास के लिए जारी कर दिया है इसके लिए आवेदन फॉर्म 30 जून तक भरे जाएंगे।

image 31

एजुकेशन डिपार्टमेंट द्वारा डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर भारती का विज्ञापन जारी कर दिया है इस भर्ती के लिए दसवीं पास योग्य उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं मुख्य शिक्षा अधिकारी कार्यालय में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर भर्ती निकाली गई है इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 1 जून से शुरू हो गए हैं और अंतिम तिथि 30 जून रखी गई है।एजुकेशन डिपार्टमेंट                    डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती के लिएआवेदन शुल्क

एजुकेशन डिपार्टमेंट डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती के लिए उम्मीदवार को कोई भी आवेदन शुल्क नहीं देना होगा इस भर्ती के लिए निशुल्क आवेदन किया जा सकता है।

एजुकेशन डिपार्टमेंट डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती के लिए आयु सीमा –

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष एवं अधिकतम आयु 35 वर्ष तक होनी चाहिए आयु की गणना नोटिफिकेशन के अनुसार होगी और आरक्षित वर्गों को सरकार के नियम अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

एजुकेशन डिपार्टमेंट डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता-

इस भर्ती के लिए उम्मीदवार मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं कक्षा पास होना चाहिए।

एजुकेशन डिपार्टमेंट डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती के लिएआवेदन प्रक्रिया- 

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों से ऑनलाइन मोड में आवेदन आमंत्रित किए गए हैं जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं उन्हें पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन अच्छे से देख लेना है इसके बाद अप्लाई आवेदन पर क्लिक करना है।

image 32

उम्मीदवारों को आवेदन फॉर्म में मांगी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी होगी इसके बाद जरूरी दस्तावेज अपलोड करने हैं आवेदन फॉर्म पूरा भरने के बाद सबमिट कर देना है और इसका प्रिंटआउट निकाल कर सुरक्षित रख लेना है जिससे कि यह भविष्य में आपका काम आ सके।

image 33

Education Department DEO Vacancy Check-

आवेदन फॉर्म शुरू: 1 जून 2024

आवेदन की अंतिम तिथि: 30 जून 2024

ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें

Table of Contentslatest news

Leave a Comment

0Shares