Bollywood News: Akshay Kumar Performs Shiv Tandav In OMG 2’s New Melody ‘Har Mahadev’

Table of Contents

Bollywood News: Akshay Kumar Performs Shiv Tandav In OMG 2’s New Melody ‘Har Mahadev’

मुंबई: आगामी फिल्म ‘ओएमजी 2’ के निर्माताओं ने गुरुवार को वर्चुअल एंटरटेनमेंट के जरिए अक्षय कुमार सहित दमदार ट्रैक ‘हर महादेव’ का खुलासा किया। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर पूरे मेलोडी वीडियो ‘हर महादेव’ के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया और इसे लिखा, “#हरहरमहादेव इस बिंदु पर ट्यून करें। 11 अगस्त को ऑडिटोरियम में #OMG2।”

download 2023 07 27T220613.400

वीडियो में विभिन्न प्रशंसकों को उच्च बीट्स पर चलते हुए भगवान की स्तुति करते हुए दिखाया गया है। इतना ही नहीं, अक्षय का दमदार तांडव फैंस को हैरान कर देता है। विक्रम मॉन्ट्रोज़ द्वारा निर्मित और गाया गया, ‘हर महादेव’ शेखर अस्तित्व द्वारा लिखा गया है। अक्षय की प्रभावी चालें गणेश आचार्य द्वारा व्यवस्थित की गईं। फिल्म में शिव प्रशंसक का किरदार निभा रहे पंकज त्रिपाठी राग में हिस्सा लेते नजर आ रहे हैं।

जब गीत प्रस्तुत किया गया, तो अभिनेता के प्रशंसकों ने अक्षय की प्रस्तुति की प्रशंसा करने के लिए टिप्पणी क्षेत्र में घंटी बजाई। ग्राहकों में से एक ने कहा, “कितना अद्भुत गाना है। आपकी ऊर्जा अद्वितीय है, #हरहरमहादेव की सराहना करती है, जो ओएमजी2 के लिए मुश्किल से रुक सकती है।”

हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म के असली रहस्य और मुख्य ट्रैक ‘ऊंची वादी’ का खुलासा किया, जिसे दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली। ‘ऊंची वादी’ की बात करें तो इस गाने को हंसराज रघुवंशी ने गाया है और संगीत डीजेस्ट्रिंग्स ने दिया है। इसे कबीर शुक्ला, हंसराज रघुवंशी, डीजेस्ट्रिंग्स द्वारा लिखा गया है और राही के साथ मिलकर उन्होंने इसे तैयार किया है।

अमित राय द्वारा निर्देशित, फिल्म में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम प्रमुख भूमिकाओं में हैं और 11 अगस्त को शहर में हलचल मचाने के लिए तैयार है। यह फिल्म रेडियंट देओल की आगामी एक्शन फिल्म ‘गदर 2’ के साथ एक बड़ी बॉलीवुड टक्कर का सामना करेगी।

रहस्य में, पंकज को कांति शरण मुद्गल की भूमिका निभाते हुए देखा जाना चाहिए था, जो अत्यधिक प्रतिबद्धता के साथ शासक शिव का सम्मान करते हैं, जबकि अक्षय को मास्टर शिव की भूमिका निभाते हुए देखा जाता है जो कांति के परिवार की मदद करने के लिए आते हैं जब वे एक बड़े दुर्भाग्य का अनुभव करते हैं। यामी गौतम ने फिल्म में एक कानूनी सलाहकार के काम को दर्शाया है।

‘ओएमजी 2’ परेश रावल और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘ओएमजी: वॉव’ का स्पिन-ऑफ है। पहली फिल्म में अक्षय ने मास्टर कृष्णा का किरदार निभाने की कोशिश की थी।

इसके अलावा, अक्षय के पास ‘सोरारई पोटरू’ का अभी तक नामित हिंदी रीमेक भी है जो 16 फरवरी, 2024 को शहर में हलचल मचाने के लिए तैयार है। फिल्म में राधिका मदान और परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

वह टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में भी नजर आएंगे, जो ईद 2024 के मौके पर शहर में हंगामा मचाने के लिए तैयार है। इतना ही नहीं, वह अपनी हिट कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल’ के पांचवें भाग के लिए रितेश देशमुख के साथ फिर से जुड़ेंगे।

Table of Contentslatest news

Leave a Comment

0Shares