Anupama Spoiler: डिंपल के साथ मिलकर तोषू की इज्जत उतारेगा समर, अनुपमा के पैरों में गिरेगी बरखा

Anupama Spoiler: डिंपल के साथ मिलकर तोषू की इज्जत उतारेगा समर, अनुपमा के पैरों में गिरेगी बरखा

Anupama Composed Update: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। मालती देवी तो पहले ही अनुपमा की जिंदगी को बर्बाद करने की ठान चुकी है, लेकिन अब कपाड़िया हाउस में भी अंकुश के नाजायस बेटे रॉमिल की एंट्री अनुपमा के लिए सिर दर्द बनने वाली है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि वनराज शाह काव्या को अपना फैसला सुनाता है कि वह इस बच्चे को नहीं अपनाएगा। दूसरी तरफ अनुपमा को एक बुरा सपना आता है। वह अपने चारों बच्चों को खोने की बात करता है। अब कहानी में नया ट्विस्ट आएगा। मालती देवी की वजह से शाह हाउस में हंगामा होगा।
बरखा को समझाएगी अनुपमा
टीवी सीरियल Anupama) के अपकमिंग एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा कि काव्या अपने बच्चे से बात करते हुए कहती है कि उसे उसके पापा का प्यार नहीं मिलेगा। वनराज शायद उसे कभी नहीं अपनाएगा। दूसरी तरफ कपाड़िया हाउस में अनुपमा बरखा को शांत करवाती है। वह उसे खाना खाने के लिए बोलती है, तो बरखा बताती है कि उससे अब बर्दाश्त नहीं हो रहा है। अंकुश ने उससे कहा था कि वह बच्चे को कभी घर पर नहीं लाएगा, लेकिन आज रॉमिल उसके साथ है। इस दौरान बरखा अनुपमा की गोद में अपना सिर रख देती है। अनुपमा बरखा को बोलती है कि भूल जाओ कि रॉमिल अंकुश के बेटा है। वह रॉमिल की भावनाओं को समझाने की कोशिश करती है।

image 12

तोषू की बेइज्जती करेगा समर
सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि समर और डिंपल घर में नई कार लेकर आते हैं, जिस वजह से शाह हाउस से सब हैरान रहते हैं। तब तोषू कहता है कि मम्मी की दुश्मन से क्यों अहसान लिया? तब समर तोषू को राखी से लिए गए अहसानों को याद दिलाता है। बीच में डिंपल तोषू को जवाब देती है कि घर में एक कार है, जिसमें घर के सभी लोग बैठ जाते हैं। इसी वजह से हमने ये कार खरीदी है। इस दौरान डिंपल, तोषू पर समर की तरक्की से जलने का आरोप लगाती है। वह ये भी कहती है कि जब इंसान ने जिंदगी में कुछ नहीं किया, तो छोटे भाई को देखकर कैसे खुश हो सकता है? समर भी तोषू को उल्टा जवाब देता है। समर तोषू पर उसकी खुशियों से जलने का आरोप लगाता है। इतना ही नहीं, वह अपने बड़े भाई को लूजर तक कह देता है।

समर को थप्पड़ मारेगा वनराज, रॉमिल की अनुपमा से बदतमीजी
‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा कि समर पर वनराज का हाथ उठ जाता है। इसके बाद समर गुस्से में बोलता है कि उसे पता था कि आप आज भी अपने फेवरेट बेटे तोषू का साथ देंगे। इस दौरान हर कोई समर को समझाने की कोशिश करता है कि मालती देवी उसे अपनी मां के खिलाफ करने की कोशिश करेगी, लेकिन समर नहीं मानता। दूसरी तरफ कपाड़िया हाउस में ब्रेकफास्ट के दौरान रॉमिल का एटीट्यूड देखने के लिए मिलता है। वह अनुपमा से बद्तमीजी करता है, जिस वजह से पहले बरखा भड़क जाती है। इसके बाद अंकुश को अनुज भी कहता है कि वह रॉमिल को समझा लें।

Table of Contentslatest news

Leave a Comment

0Shares