बॉडी पर लगाया था सिर्फ पेंट, तीन दशक पहले Pooja Bhatt ने मैगजीन कवर के लिए करवाया था ऐसा फोटोशूट; भूल जाएंगे उर्फी को!

बॉडी पर लगाया था सिर्फ पेंट, तीन दशक पहले Pooja Bhatt ने मैगजीन कवर के लिए करवाया था ऐसा फोटोशूट; भूल जाएंगे उर्फी को!

Pooja Bhatt Photoshoot: इन दिनों बोल्ड फोटोशूट या बोल्ड पहनावे की बात हो तो उर्फी जावेद (urfi Javed) का नाम जुबां पर आ जाता है. जो कई बार ऐसे लुक में दिखीं है कि लोगों को शर्म से आंखें ही बंद करनी पड़ी. लेकिन सालों पहले 90 के दशक की एक एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कारनामा किया था कि उर्फी भी पीछे छूट जाए. हम बात कर रहे हैं पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की जो 90s की टॉप एक्ट्रेस रहीं हैं लेकिन एक वक्त के बाद उनका करियर ढलान की ओर जाने लगा. उस वक्त पूजा भट्ट ने अपनी एक्टिंग ही नहीं बोल्डनेस को लेकर भी खूब सुर्खियां बंटोरी थी.

image 23

इस बात का गवाह है वो फोटोशूट जो तीन दशक पहले पूजा भट्ट ने एक मैगजीन कवर शूट के लिए कराया था. इसके लिए पूजा ने वो कदम उठाया जिसकी वजह से उन्हें खूब आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. पूजा ने उस दौर में बॉडी पर पेंट कराकर फोटो खिंचवाई और वही तस्वीरें फेमस मैगजीन के कवर पर छपी थीं. तब जिसने भी इस तस्वीर को देखा तो हंगामा मचना लाजिमी था. हालांकि वो बॉडी पेंट अलग अलग रंगों का इस्तेमाल करते हुए ऐसे किया गया था मानो पूजा ने कपड़े पहने हो. ये तीस साल पहले लगभग साल 1993 की बात है. उस वक्त इस चर्चित फोटोशूट के कारण खूब कॉन्ट्रोवर्सी हुई आ रहीं पूजा

इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आ रहीं पूजा

फिलहाल पूजा भट्ट सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में हैं और खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. पूजा भट्ट इसे अपने करियर की दूसरी पारी का आगाज मान रही हैं. शो में आने के बाद पूजा भट्ट ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े भी कई खुलासे किए. खासतौर से अपनी टूटी शादी को लेकर उन्होंने कहा था कि वो उनकी लाइफ का सबसे बुरा दौर था जो किसी मौत की फीलिंग से कम नहीं था.

Leave a Comment

0Shares