फिर सस्ता हुआ PlayStation 5, मिल रहा 7500 रुपये का डिस्काउंट, इस दिन खत्म होगा ऑफर

Table of Contents

फिर सस्ता हुआ PlayStation 5, मिल रहा 7500 रुपये का डिस्काउंट, इस दिन खत्म होगा ऑफर

PlayStation 5 Cost cut in india: गेमिंग लवर्स के लिए अच्छी खबर है, PlayStation 5 (PS5) एक बार फिर सस्ता मिल रहा है। दरअसल, सोनी भारत में अपने ग्राहकों के लिए PS5 (PlayStation 5) के लिए एक और प्रमोशनल सेल लेकर आ गई है, जिसमें PS5 पर 7,500 रुपये की छूट दी जा रही है।

image 158

यह ऑफर केवल कंसोल के 4K ब्लूरे डिस्क वर्जन पर ही मिलेगा। ऑफर 24 अगस्त से चुनिंदा ऑनलाइन और पॉपुलर रिटेलर पर लाइव होगा और 2 सितंबर तक यानी नौ दिनों तक चलेगा। बता दें कि ऑफर के दौरान मिल रही 7500 रुपये की छूट के बाद PS5 की कीमत घटकर 47,490 रुपये हो जाएगी।

image 159

यह कीमत बिल्कुल जुलाई सेल के समान ही है, इसलिए यदि आप उससे चूक गए हैं, तो कम कीमत में PS5 खरीदने का एक और अच्छा मौका आपको मिल रहा है।

कहां मिलेगा इतना सस्ता

यह दूसरी बार है जब सोनी ने नवंबर 2022 में कीमत में बढ़ोतरी के बाद से वर्तमान जनरेशन के कंसोल के लिए छूट की पेशकश की है, जहां डिस्क वर्जन की कीमत 10 प्रतिशत बढ़ गई थी।

image 160

यह ध्यान रहें कि न तो डिजिटल वर्जन और न ही किसी गेम बंडल वेरिएंट को कोई ऑफर मिल रहा है – जब तक कि कोई स्टोर अपनी तरफ से कोई छूट लागू करने का निर्णय नहीं लेता।

image 161

एक प्रेस रिलीज के अनुसार, 15 प्रतिशत की छूट Amazon India, Croma, Flipkart, Games the Shop, Dependence Computerized, ShopatSC, Vijay Deals और अन्य ‘चुनिंदा रिटेलर्स’ पर लाइव होगी।

इस महीने की शुरुआत में, एक लीक हुए वीडियो में कंसोल का थोड़ा स्लिम वर्जन दिखाया गया था, जिसमें एक नया कवर, सामने की ओर डुअल यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक डिटैचेबल डिस्क ड्राइव के लिए जगह के लिए किनारे पर एक उभार था। ए

image 162

क्सबॉक्स की पैरेंट कंपनी का मानना है कि सोनी ने इस साल के अंत में एक कम महंगा PS5 स्लिम मॉडल लॉन्च करने की योजना बनाई है – जिसकी कीमत $399.99 (लगभग 33,093 रुपये) है। अभी के लिए, यह स्पष्ट नहीं है कि नया कंसोल अपने साथ क्या सुधार लेकर आ रहा है।

अभी हाल ही में, सोनी ने PS5 पर क्लाउड स्ट्रीमिंग के लिए बीटा एक्सेस को रोल आउट करना शुरू किया, जिसमें चुनिंदा PS प्लस प्रीमियम सब्सक्राइबर्स 4K रिजॉल्यूशन तक गेम स्ट्रीम करने में सक्षम थे

image 163

। बीटा टेस्टिंग के लिए, खिलाड़ी चार मेन रिजॉल्यूशन – 720p, 1080p, 1440p और 2160p के बीच चयन कर सकते हैं – और 12 खेलों के एक कैटलॉग को टेस्ट कर सकते हैं, जिसमें गॉड ऑफ वॉर रग्नारोक, डेथ स्ट्रैंडिंग, डेमन्स सोल्स, होराइजन फॉरबिडन वेस्ट और बहुत कुछ शामिल हैं।

Table of Contentslatest news

Leave a Comment

0Shares